सेवा की शर्तें

लेखक: अपना समाचार दिनांक: सितंबर 13, 2019

सेवा की शर्तें ("शर्तें ")

अंतिम अपडेट: 13 सितंबर, 2019


कृपया https://www.eapnasamachar.in वेबसाइट ("सेवा") का उपयोग अपने उपयोगकर्ता ("हम", "हम") द्वारा संचालित सेवा की शर्तों ("नियम", "सेवा की शर्तें") को ध्यान से पढ़ें। या "हमारा")।

सेवा की आपकी पहुँच और उपयोग इन शर्तों के साथ आपकी स्वीकृति और अनुपालन पर वातानुकूलित है। ये शर्तें उन सभी आगंतुकों, उपयोगकर्ताओं और अन्य लोगों पर लागू होती हैं जो सेवा का उपयोग या उपयोग करते हैं।

सेवा तक पहुँचने या उपयोग करने से आप इन शर्तों से बंधे होने के लिए सहमत होते हैं। यदि आप शर्तों के किसी भाग से असहमत हैं तो आप सेवा तक नहीं पहुँच सकते। अपने फ़र्म के लिए सेवा अनुबंध की शर्तों को TermsFeed की मदद से बनाया गया है।

अन्य वेब साइटों के लिंक

हमारी सेवा में तृतीय-पक्ष वेब साइट या सेवाओं के लिंक हो सकते हैं जो स्वामित्व या नियंत्रित नहीं हैं।

अपनी वेबसाइट पर कोई नियंत्रण नहीं है, और किसी भी तृतीय पक्ष वेब साइटों या सेवाओं की सामग्री, गोपनीयता नीतियों, या प्रथाओं के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है। आप आगे स्वीकार करते हैं और सहमत होते हैं कि किसी भी क्षति या नुकसान के लिए या कथित तौर पर या ऐसी किसी भी सामग्री, वस्तुओं या सेवाओं पर उपलब्ध या उपयोग के संबंध में होने वाली क्षति के लिए, प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से, उनकी वेबसाइट जिम्मेदार या उत्तरदायी नहीं होगी। ऐसी किसी भी वेब साइट या सेवाओं के माध्यम से।

हम आपको किसी भी तृतीय-पक्ष वेब साइट या सेवाओं पर आने वाले नियमों और शर्तों और गोपनीयता नीतियों को पढ़ने की दृढ़ता से सलाह देते हैं।

समाप्ति

बिना किसी कारण के, यदि आप शर्तों का उल्लंघन करते हैं, तो किसी भी कारण से, बिना किसी पूर्व सूचना या दायित्व के, हम तुरंत हमारी सेवा तक पहुँच को रोक या निलंबित कर सकते हैं।

शर्तों के सभी प्रावधान जो उनकी प्रकृति द्वारा समाप्त होने से बचना चाहिए, बिना किसी सीमा, स्वामित्व प्रावधान, वारंटी अस्वीकरण, क्षतिपूर्ति और देयता की सीमाओं के बिना समाप्ति सहित बचेंगे।

शासकीय कानून

ये नियम, बिहार, भारत के कानून के प्रावधानों के टकराव की परवाह किए बिना, कानून और शासित होंगे।

इन शर्तों के किसी भी अधिकार या प्रावधान को लागू करने में हमारी विफलता को उन अधिकारों की छूट नहीं माना जाएगा। यदि इन शर्तों के किसी प्रावधान को अदालत द्वारा अमान्य या अप्रवर्तनीय माना जाता है, तो इन शर्तों के शेष प्रावधान प्रभावी रहेंगे। ये शर्तें हमारी सेवा के बारे में हमारे बीच पूरे समझौते का निर्माण करती हैं, और सेवा के संबंध में हमारे बीच हो सकने वाले किसी भी पूर्व समझौतों को बदल सकती हैं।

परिवर्तन

हम किसी भी समय इन शर्तों को संशोधित या बदलने के लिए, अपने एकमात्र विवेक पर अधिकार सुरक्षित रखते हैं। यदि कोई संशोधन होता है, तो हम किसी भी नए नियम के प्रभावी होने से पहले कम से कम 15 दिनों का नोटिस प्रदान करने का प्रयास करेंगे। हमारे एकमात्र विवेक पर एक सामग्री परिवर्तन का गठन किया जाएगा।

उन संशोधनों के प्रभावी होने के बाद हमारी सेवा का उपयोग या उपयोग जारी रखना, आप संशोधित शर्तों से बंधे होने के लिए सहमत हैं। यदि आप नई शर्तों से सहमत नहीं हैं, तो कृपया सेवा का उपयोग बंद कर दें.

हमसे संपर्क करें

यदि आपके पास इन शर्तों के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें।