गुरुवार, 30 अप्रैल 2020

Tagged Under: , ,

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का मुंबई के अस्पताल में निर्धन

लेखक: अपना समाचार दिनांक: अप्रैल 30, 2020
  • शेयर करे
  • बॉलीवुड के दिग्गज और शानदार अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह 8:45 पर निर्धन हो गया ! महान और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर 67 वर्ष के थे ! ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे ! हालांकि  न्यूयॉर्क में भी  ऋषि कपूर का इलाज चला था ! बुधवार को इमरान खान और आज ऋषि कपूर के चले जाने से बॉलीवुड को बहुत बड़ा झटका लगा है! ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं है पर वह जिंदादिल और बहादुर इंसान थे, गंभीर बीमारी का पता चलने के बाद से अपने आखिरी वक्त तक वह हमेशा पॉजिटिव रहें!
    ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने रिषि के निधन के बारे में एक बयान जारी किया। बयान में कहा गया है, "हमारे प्रिय ऋषि कपूर का ल्यूकेमिया से दो साल की लड़ाई के बाद अस्पताल में आज सुबह 8.45 बजे शांति से निधन हो गया। डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों ने कहा कि उन्होंने अंतिम समय तक उनका मनोरंजन किया। वह जोश में रहकर जीने के लिए दृढ़ संकल्पित थे। दो महाद्वीपों में दो वर्षों के उपचार के माध्यम से पूर्ण अधिकार। परिवार, दोस्त, भोजन और फिल्में उनका ध्यान बनी रहीं और इस दौरान उनसे मिलने वाले सभी लोग आश्चर्यचकित थे कि उन्होंने अपनी बीमारी को कैसे बेहतर नहीं होने दिया। मुम्बई के एच एन रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल में अभिनेता ने आज सुबह पौने नौ बजे आखिरी सांस ली थी। जानकारी के मुताबिक  ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और परिवार के बेहद करीबी लोग अस्पताल में मौजूद हैं, लेकिन उनकी बेटी रिद्धिमा दिल्ली में हैं।

    बॉलीवुड ने 24 घंटे में दो बेहतरीन अभिनेता खो दिया , दोनों अभिनेता की मौत कैंसर के चलते हुई है सितंबर 2018 में ऋषि कपूर का कैंसर सामने आया था ! दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर हम सबको छोड़कर चले गए। एक जिंदादिल इंसान, जिसने हर वक्त को भरपूर जीने की कोशिश की, अंतिम समय तक सबको हंसाता हुए संसार छोड़ गए। ऋषि कपूर के निर्धन पर देश भर के लोगों ने शोक व्यक्त किया है!

    संवादक: राजेश कुमार

    विवरण: बॉलीवुड के दिग्गज और शानदार अभिनेता ऋषि कपूर का गुरुवार सुबह 8:45 पर निर्धन हो गया ! महान और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर 67 वर्ष के थे ! ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित थे ! हालांकि न्यूयॉर्क में भी ऋषि कपूर का इलाज चला था ! बुधवार को इमरान खान और आज ऋषि कपूर के चले जाने से बॉलीवुड को बहुत बड़ा झटका लगा है! ऋषि कपूर अब हमारे बीच नहीं है पर वह जिंदादिल और बहादुर इंसान थे, गंभीर बीमारी का पता चलने के बाद से अपने आखिरी वक्त तक वह हमेशा पॉजिटिव रहें!

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें