मंगलवार, 1 अक्तूबर 2019

Tagged Under: ,

बिहार से मरीज 500 रुपये का टिकट पे आते है और मुफ्त में महंगा इलाज करवाते है : अरविंद केजरीवाल

लेखक: अपना समाचार दिनांक: अक्तूबर 01, 2019
  • शेयर करे
  • छवि स्रोत: वीक 
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में बात की और कहा कि देश भर से लोग विभिन्न उपचारों के लिए यहां आते हैं। मंगोलपुरी इलाके के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल में बोलते हुए, मुख्यमंत्री ने बिहार के मरीजों को दिल्ली के अस्पतालों में मुफ्त में सुविधाओं का लाभ उठाने का उदाहरण दिया।

    हालांकि, केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में अस्पतालों पर दबाव को लेकर चिंता व्यक्त की और देश भर में स्वास्थ्य सेवा में सुधार लाने का आह्वान किया।

    "बिहार का एक व्यक्ति 500 ​​रुपये में दिल्ली का टिकट खरीदता है, 5 लाख रुपये का इलाज करके लौटता है। जबकि इससे हमें खुशी होती है कि ये हमारे देश के लोग हैं। दिल्ली की अपनी क्षमता है। दिल्ली कैसे लोगों की सेवा कर सकती है। पूरे देश में, इसलिए पूरे देश में स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार की आवश्यकता है, "मुख्यमंत्री ने कहा।

    इसका करारा जवाब देते हुए मनोज तिवारी ने कहाँ :  अरविन्द केजरीवाल द्वारा ये कहना कि बिहार के लोग 500 रूपए का टिकट लेकर दिल्ली आते हैं और फ्री में इलाज करा के चले जाते हैं उनकी पूर्वांचल के प्रति नफ़रत को साफ़ दर्शाता है। कभी NRC के मुद्दे पर और अब इस तरह का अमानवीय बयान। जनता माफ नहीं करेगी !

    सोर्स: न्यूज़१८

    इसे भी पढ़े: 370 हटने के बाद देखते हैं अब पीओके के बारे में सोच ले पाकिस्तान

    विवरण: बिहार का एक व्यक्ति 500 ​​रुपये में दिल्ली का टिकट खरीदता है, 5 लाख रुपये का इलाज करके लौटता है। जबकि इससे हमें खुशी होती है कि ये हमारे देश के लोग हैं। दिल्ली की अपनी क्षमता है

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें