रविवार, 15 सितंबर 2019

Tagged Under:

नाबालिग युवती को बंधक बना चार दिन तक किया घिनौना काम

लेखक: Brajesh Kumar Singh दिनांक: सितंबर 15, 2019
  • शेयर करे
  • छवि स्रोत : ढाका न्यूज़ 
    वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग युवती को बंधक बना कर चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आयी है ।

    युवती ने बताया की नौ सितंबर को वारिसलीगंज स्थित पकरीबरावां मोड़ के पास अलीगंज जाने के लिए गाड़ी का इंतजार कर रही थी. इसी बीच एक बोलेरो आकर रुकी और टिंकू मांझी व अन्य आरोपितों ने उसका हाथ पकड़ कर जबरन बोलेरो में बैठा लिया. हल्ला करने पर मुंह में रूमाल  ठूंस दिया और राजगीर के जंगलों में लेकर चले गये. वहां उसके साथ सभी ने चार दिनों तक दुष्कर्म किया । पीड़िता ने बताया कि बहुत विनती व रोने-गिड़गिड़ाने के बाद आरोपितों ने  12 सितंबर की रात उसे उसके गांव की सड़क के पास लाकर छोड़ दिया. उसने घर पहुंच कर मां से सारी आपबीती सुनाई. इसके बाद शुक्रवार को थाना पहुंच कर आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया।

    पीड़िता द्वारा पुलिस को दिये गये आवेदन में क्षेत्र के चिरैया निवासी टिंकू मांझी, कैलाश मांझी, किरानी मांझी, बबलू सिंह व वाहन चालक राजेश रविदास को आरोपित बनाया गया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपितों  ने उसे चार दिनों तक बंधक बना कर दुष्कर्म किया.

    सोर्स: प्रभात खबर


    इसे भी पढ़े : दो माह तक नाबालिग को घर में कैद कर यौनशोषण


    विवरण: वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग युवती को बंधक बना कर चार दिनों तक सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आयी है ।

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें