रविवार, 15 सितंबर 2019

Tagged Under: ,

दो माह तक नाबालिग को घर में कैद कर यौनशोषण

लेखक: Brajesh Kumar Singh दिनांक: सितंबर 15, 2019
  • शेयर करे
  • छवि स्रोत : हिंदुस्तान 
    कुछ कुछ घटनाये तो ऐसे होती है जो सुनकर आपके रोंगटे खरे हो जाते है और दुष्कर्मी को सजा दिलवाने का आप ठान ही लेते हो । ऐसी ही एक घटना भागपुर में घाटी ।

    भागलपुर के घोघा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की को दो माह तक कैद कर उसका यौनशोषन करने का खबर सामने आयी हालाँकि पुलिस ने लड़की को छुरा लिया है ।

    लड़की 2 महीने से नापता थी तो परिजन के कहने पे केस दर्ज किया गया । लड़की के पिता ने आवेदन में कहा है कि बेटी दो माह से लापता थी। शुक्रवार को पक्कीसराय निवासी प्रकाश तांती के पुत्र बिहारी तांती के घर में उसे देखा गया। इसके बाद लड़की से मिलने पहुंचे परिजनों के साथ बिहारी तांती और उसका सहयोगी राजू तांती, मनोज तांती, प्रेमलाल तांती, रामप्रवेश तांती ने मारपीट की और खदेड़कर भगा दिया। इस हमले में कई लोग घायल हो गये।

    घायलों का उपचार अनुमंडल अस्पताल कहलगांव में कराया गया। पुलिस को दिए आवेदन में लड़की के पिता ने बिहारी तांती के बेटे रंजेश कुमार पर दो माह से घर में जबरन कैद कर नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर रखने और यौन शोषण करने का आरोप लगाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

    लड़की के पिता के आरोप के आधार पर घोघा के थानाप्रभारी उमाशंकर सिंह दल-बल के साथ पक्कीसराय में बिहारी तांती के घर पर छापेमारी की और लड़की को बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि बरामद लड़की का 164 के तहत न्यायालय में बयान दर्ज कराया जाएगा।

    सोर्स: हिंदुस्तान

    इसे भी पढ़े : नाबालिग साली से जीजा का प्यार करना पड़ा खतरनाक

    विवरण: भागलपुर के घोघा थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की को दो माह तक कैद कर उसका यौनशोषन करने का खबर सामने आयी हालाँकि पुलिस ने लड़की को छुरा लिया है ।

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें