बुधवार, 11 सितंबर 2019

Tagged Under: , ,

अगरबत्ती और निम्बू-मिर्ची के शातिर यूज़ से सेक्स रैकेट का धंधा

लेखक: अपना समाचार दिनांक: सितंबर 11, 2019
  • शेयर करे
  • छवि स्रोत: डीएनए 
    बात आपको चौका के रख देगी जब आप सुनोगे की प्रत्येक दिन निम्बू मिर्ची गेट पे लगाने से लेके अगरबत्ती जलने तक का सफर बस एक धोखा था | धोखा था की वो पुलिस और आम आदमी को ठग सके और अपना देह व्यापर आराम से चला सके | जी हाँ ये हकीकत है और यह घटना पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के ग्रैंड अपार्टमेंट के डी आठ नंबर फ्लैट में चल रहे हाई प्रोफाइल देह व्यापार का है | खुलासा होने के बाद मनो हड़कंप ही मच गयाजब लोगों को यह पता चला की वहां खुछ और यानि देह व्यापर हो रहा है|

    यह व्यापर करीब छह महीनो से चल रहा था और उस फ्लैट में प्रतिदिन नयी-नयी लड़कियों व अनजान लोगों की अावाजाही लगी रहती थी।शराब का दौर चलता था और ग्राहकों को शबाब के साथ शराब भी परोसी जाती थी। सबसे अनोखी बात ये है कि शराब की गंध को छुपाने के लिए प्रतिदिन फ्लैट के गेट पर अगरबत्ती जला कर रखी जाती थी और यह अगरबत्ती पूरे दिन में कई बार रखी जाती थी।

    टीम जागरण के अनुसार देह व्यापार का संचालक सुजीत कुमार इतना शातिर था कि वह फ्लैट की पहचान के लिए गेट के ऊपर प्रतिदिन नींबू व मिर्ची की माला टांगकर रखता था क्योंकि फ्लैट के आगे कोई नंबर नहीं लिखा था और ग्राहकों को फ्लैट की पहचान कराने के लिए नींबू मिर्ची लगाई जाती थी। इसके साथ ही नींबू व मिर्ची इसलिए भी टांगा जाता था ताकि किसी की नजर ना लगे और धंधा भी काफी जोर-शोर से चले।

    फ्लैट के मालिक के संबंध में पुलिस या अगल-बगल के फ्लैटधारकों को कुछ भी विशेष जानकारी नहीं है। सभी को केवल यह पता है कि उक्त फ्लैट एक डॉक्टर की पत्नी रूपम कुमारी के नाम से है। उनलोगों ने सुजीत को दस हजार के किराए पर फ्लैट दिया था।

    पुलिस ने मामले के खुलासे के बाद संचालक सुजीत कुमार, पत्नी रानी थापा व सहयोगी सुनील कुमार को गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया।

    स्रोत: जागरण

    ये भी पढ़े : पाकिस्तान में पेट्रोल से महंगा दूध

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें