रविवार, 15 सितंबर 2019

Tagged Under: ,

कटिहार मोर रेडलाइट एरिया में फिर पड़ा छापा

लेखक: Brajesh Kumar Singh दिनांक: सितंबर 15, 2019
  • शेयर करे
  • छवि स्रोत: खासखबर 
    कटिहार मोर पहले ही काफी सुर्खियों में रहा है । बहुत सारे छापे पर्ने के बाद भी ये रेड लाइट एरिया काफी एक्टिव है । और यहाँ धंधा चलाने वाले काफी आसानी से चला रहे है ।

    सीमांचल के सबसे बदनाम गलियों में एक माना जाने वाला सदर थानाक्षेत्र का कटिहार मोड़ है जहाँ फिर से पूर्णिया पुलिस द्वारा देह मंडी में छापेमारी की गई और जिस्मफरोशी में लिप्त कुल 16 महिला-पुरुष को जेल भेजा गया है। पुलिस ने इस जगह कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की। दिल्ली की एक एनजीओ की मदद से पुलिस ने उक्त देहमंडी को उजाड़ दिया। हालांकि यह पहली बार नहीं, जब मंडी में रेड पड़ी।

    हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार यहाँ पहले भी कई छापेमारी हो चुकी है :
    - 2013 में कई लोगों की हुई थी गिरफ्तारी
    2013 में पूर्णिया के तत्कालीन एसपी किम शर्मा द्वारा भी छापेमारी की गई थी। आधे दर्जन से अधिक देह व्यापार में शामिल लड़कियों को हिरासत में लिया गया था।

    - 2014 में चार रेड लाइट इलाकों पर धावा बोला गया
    2 अप्रैल 2014 को तात्कालीन सीआईडी व कमजोर वर्ग की एसपी किम शर्मा के नेतृत्व में तत्कालीन पूर्णिया एसपी अजीत कुमार सत्यार्थी द्वारा शहर के चार रेड लाइट इलाकों में छापेमारी की गई। जिसमें शहर के चार हरदा रेडलाइट, खुश्कीबाग मुजरापट्टी, कटिहार मोड़, और जीरो माइल से 45 महिला व पुरुष धराए थे।

    - 2016 में 11 महिला और चार पुरुष धराए थे
    6 फरवरी 2016 तात्कालीन सदर डीएसपी राजकुमार के नेतृत्व में सदर थानाक्षेत्र के कटिहार मोड़ स्थित देहमंडी में एरिया से पूर्णिया पुलिस ने छापेमारी कर 11 महिला 4 पुरुष को गिरफ्तार किया था। जबकि जीरोमाइल, खुश्कीबाग मुजरापट्टी जैसे कई रेडलाइट ठिकानों से एक दर्जन से अधिक लोग गिरफ्तार किए गए थे।

    - 2017 में दो लड़कियों को हिरासत में लिया गया था
    09 सितम्बर 2017 सदर थानाक्षेत्र के कटिहार मोड़ स्थित रेडलाइट एरिया से एक बार फिर से पुलिस ने कार्रवाई करते हुए देह व्यापार धंधे में शामिल दो लड़कियों को हिरासत में लिया। लड़की ने खुलासा किया था कि वह सीतामढ़ी जिले के सदर थाना क्षेत्र की थी और यहां पर पिछले दो साल से देह व्यापार कराया जा रहा है।

    - 2018 में 30 महिला और नौ पुरुष की गिरफ्तारी
    15 जुलाई 2018 आपके अपने अखबार हिन्दुस्तान में सदर थानाक्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जिस्मफरोशी की खबर छपने के बाद एसपी विशाल शर्मा टीम गठित कर दलबल के साथ ने कटिहार मोड़, जीरो माइल और शीशाबाड़ी में देर रात्रि छापेमारी कर नाबालिग समेत 30 महिला व 9 पुरुष को गिरफ्तार किया गया था।

    सोर्स: हिंदुस्तान

    इसे भी पढ़े : अगरबत्ती और निम्बू-मिर्ची के शातिर यूज़ से सेक्स रैकेट का धंधा

    विवरण: कटिहार मोड़ है जहाँ फिर से पूर्णिया पुलिस द्वारा देह मंडी में छापेमारी की गई और जिस्मफरोशी में लिप्त कुल 16 महिला-पुरुष को जेल भेजा गया है। पुलिस ने इस जगह कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की।

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें