मंगलवार, 10 सितंबर 2019

Tagged Under: , , , ,

पाकिस्‍तानी वैज्ञानिक ने बजा दी अपने नेताओ की बैंड

लेखक: अपना समाचार दिनांक: सितंबर 10, 2019
  • शेयर करे
  • छवि स्रोत: इंडिया टुडे 
    भारत के मिशन चंद्रयान-2 के बाद पाकिस्तान के नेता और कुछ चंद लोग जो की नकरात्मक सोच रखते है उनको पाकिस्तानी वैज्ञानिको ने लगा दी झार और कहाँ की चंद्रयान मिशन से पाकिस्तान को सबक सीखने की जरुरत है ।

    पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी और पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर का मजाक उड़ाते  हुए  पाकिस्‍तानी अंतरिक्ष यात्री नमीरा सलीम और पाकिस्तान के वैज्ञानिक और पूर्व में विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री रह चुके डॉक्टर अता-उर-रहमान ने कहाँ की भारत हमसे कई दसक आगे है और देश के नेताओं और सेना के प्रवक्‍ता को लताड़ लगाते हुए कहा कि इस्लामाबाद को इसरो से सीखना चाहिए।

    उन्होंने ये भी कहाँ की सफलता और असफलता मिशन का हिस्‍सा होता है और जो देश इसके लिए कोसिस करते है वही आगे जाते है और हमारा पाकिस्तान तो कोसिस भी नहीं कर रहा ।



    इनके ट्वीट का हिंदी में मतलब जाने :  चंद्रमा मिशन की "विफलता" के बारे में भारत के आलोचक बहुत गलत हैं। यह अभी भी एक बड़ी तकनीकी उपलब्धि थी जो इतने करीब आ गई थी। दशकों पीछे है पाकिस्तान। हमें भारतीय विफलता पर खुशी के बजाय अंतरिक्ष विज्ञान में वृद्धि और निवेश करने की आवश्यकता है। जागो पाकिस्तान !!!!

    इसे भी पढ़े : लैंडर विक्रम को नहीं हुआ कोई नुकसान 

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें