बुधवार, 4 सितंबर 2019

Tagged Under: ,

मुम्बई के बारिश ने किया हाल बेहाल

लेखक: Brajesh Kumar Singh दिनांक: सितंबर 04, 2019
  • शेयर करे
  • छवि स्रोत: TheHindu

    लगातार चल रहे बारिश की वजह से मुंबई के लोगो का जीना बेहाल हो गया है | कहीं का स्कूल बंद हैं तो कहीं का ऑफिस बंद | मुंबई के लोगो को बहुत ही मुस्किलओ का सामना करना पड़ रहा |



    मुंबई और आसपास के जिलों में लगातार बारिश के कारण आज शहर के कई हिस्सों में जल-जमाव हो गया। मुंबई के स्कूल कल रात भारी बारिश के बाद बंद हो गए, जबकि आज मौसम विभाग द्वारा रेड अलर्ट की सूचना दी गई। बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) ने स्थानीय लोगों को सलाह दी कि वे "पानी से भरे इलाकों में चलने के समुद्र के पास जाने से बचें"।

    "बाकी दिनों के लिए भारी बारिश की आईएमडी की चेतावनी के बावजूद, स्कूल आज बंद रहेंगे। जिन स्कूलों में छात्र पहले से हैं, वहां के प्रधानाचार्य से अनुरोध है कि वे सभी सावधानी बरतें और यह सुनिश्चित करें कि बच्चों को घर वापस भेज दिया जाए।" ध्यान से और सुरक्षित रूप से, "बीएमसी ने आज सुबह मुंबई बारिश के मद्देनजर ट्वीट किया।


    निजी मौसम भविष्यवक्ता स्काईमेट ने कहा कि मुंबई में 21 घंटे के अंतराल में आज सुबह 5:30 बजे तक 103 मिमी बारिश हुई। स्काईमेट के मौसम विज्ञानियों ने आज और कल के साथ-साथ मुंबई में कुछ तीव्र बारिश के साथ मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है।

    Source: NDTV


    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें