शुक्रवार, 20 सितंबर 2019

Tagged Under: ,

वृक्षारोपण और छोटे बच्चे के साथ उपहार वितरण कर मनाई गयी मोदी जी का जन्मदिन

लेखक: अपना समाचार दिनांक: सितंबर 20, 2019
  • शेयर करे

  • मोदी जी के जन्मदिन पर कहीं 700 फिट का केक काटा गया तो कहीं मिठाइयां बनती गयी । बिहार के समस्तीपुर जिले के शिवरा गांव में एक नई तरीके से वृक्षारोपण और छोटे बच्चे के साथ उपहार वितरण कर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन मनाई गयी ।

    आज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह के रूप में आज अंतिम दिन पटोरी दक्षणी मण्डल के भाजपा के महामंत्री रजनीश पोद्दार जी के नेतृत्व में हम सभी युवाओ ने मंदिर में पूजा कर वृक्षारोपण किये एवम साथ ही छोटे-छोटे 200 बच्चों के बीच कॉपी,कलम,पेंसिल,एवम बिस्किट का भी वितरण किया गया,साथ ही आज एक और खुशी का दिन है कि सेवा सप्ताह के अंतिम दिन मण्डल महामंत्री रजनीश पोद्दार जी का भी जन्मदिन है जिसके कारण कार्यकर्ताओ ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां भी दिये एवम इस नेक कार्य करने के लिए कार्यकर्ताओ ने उन्हें शुभकामनाएं भी दी।मौके पर रवीश कुमार सिंह,धीरज कुमार,विशाल कुमार,धर्मेंद्र कुमार,मुकुल,विनय जी,संतोष पांडे,कैलाश पासवान,राजू कुमार,वृजमोहन,आदित्य मोनू,अनिल सदा,पिंटू पोद्दार,राहुल,मृत्युंजय आदि थे।



    संवादक: रजनीश

    इसे भी पढ़े: तीज और चौठचन्द्र कर सुहागिनों ने की मंगल कामना

    विवरण: मोदी जी के जन्मदिन पर कहीं 700 फिट का केक काटा गया तो कहीं मिठाइयां बनती गयी । बिहार के समस्तीपुर जिले के शिवरा गांव में एक नई तरीके से वृक्षारोपण और छोटे बच्चे के साथ उपहार वितरण कर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिन मनाई गयी ।

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें