बुधवार, 25 सितंबर 2019

Tagged Under:

जानिए VinodSASCookingChallenge (विनोद सास कुकिंग चैलेंज ) के बारे में

लेखक: अपना समाचार दिनांक: सितंबर 25, 2019
  • शेयर करे

  • विनोद कुकवेयर, भारत के सबसे पुराने कुकवेयर ब्रांड में से एक कुकवेयर इंडस्ट्री में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह समय भारत को स्टेनलेस स्टील के साथ खाना पकाने के स्वास्थ्य के तरीके को अपनाने और समझने का है। जी हाँ, आपने सही सुना कि हम एसएस के आस-पास के पुराने मिथकों को तोड़ते जा रहे हैं और उद्योग के सबसे सफल ब्रेकिंग कुकवेयर में से एक "ट्राईली स्टेनलेस स्टील प्लेटिनम कुकवेयर" पेश कर रहे हैं। हालांकि, इससे पहले कि हम उत्पाद पर विस्तार से शुरू करें, यह समझने देता है कि एसएएस कुकिंग चैलेंज क्या है?

    एसएएस कुकिंग चैलेंज भारत का पहला स्टेनलेस स्टील कुकिंग चैलेंज है, जिसमें टॉप शेफ्स, होम शेफ्स और ब्लॉगर्स विनोद ट्राईली स्टेनलेस स्टील प्लेटिनम कुकवेयर में खाना बना रहे होंगे और भारतीय रसोई के पारंपरिक मिथकों को खत्म करेंगे। चैलेंज के लिए हमारे साथ जुड़कर हमने प्रख्यात हस्तियों को जाना, जिसमें पंकज भदौरिया (मास्टरशेफ सीजन 1 के विजेता), कुणाल कपूर (भारतीय सेलिब्रिटी शेफ और रैस्टोरैंट) और विक्की रतनानी (सेलिब्रिटी शेफ, आणविक गैस्ट्रोनॉमी शुरू करने के लिए सबसे पुराना भोजन कन्नीससेर) शामिल हैं। इसके विस्तार में लोकप्रिय होम शेफ - कबीटस किचन, यमन अग्रवाल कुकिंग शुकिंग से और रेशू ड्रोलिया मिंट रेसिपी शामिल हैं।

    चैलेंज स्टेनलेस स्टील के कुकवेयर के साथ उनके अनुभव को कैप्चर करेगा, और उनके पहले हाथ छापों को साझा करेगा। इससे पहले कि हम अगले ब्लॉग में अनुभव का अनावरण करते हैं, हम अपने ले - अंडर फ्री, बर्न फ्री और रमणीय अनुभव को रेखांकित करते हैं!

    एसएएस तकनीक वास्तव में क्या है?

    एसएएस टेक्नोलॉजी, भारत का पहला तीन स्तरित निर्माण है, जो भारत में स्टेनलेस स्टील को अपनाने को प्रोत्साहित करता है। कुकवेयर को "ट्राइप्ली स्टेनलेस स्टील प्लेटिनम सीरीज़" के रूप में जाना जाता है, जिसमें स्टेनलेस स्टील-एल्युमीनियम-स्टेनलेस स्टील सैंडविच तकनीक की 3 परत शामिल होती है। ऊपरी परत 18/8 स्टेनलेस स्टील खाद्य ग्रेड है। एल्यूमीनियम की मध्य परत समान रूप से गर्मी वितरित करती है, और सुनिश्चित करें कि कोई गर्म स्थान नहीं है जो आपके भोजन को जला देगा और 20% तक ईंधन और खाना पकाने का समय बचाता है। और, नीचे की परत एसएस 430 चुंबकीय स्टेनलेस स्टील की है जो इसे गैस स्टोव और इंडक्शन दोनों के लिए उपयुक्त बनाती है।
    अद्वितीय तकनीक तेजी से और यहां तक ​​कि खाना पकाने प्रदान करेगी, सबसे महत्वपूर्ण बात यह नहीं है कि भोजन को नीचे से जलने से रोकना चाहिए। विदेशी सिल्वर शाइन और एक मिरर ग्लॉसी पॉलिश इसे सबसे आकर्षक न्यूट्रिशनल कुकवेयर बनाती है जो आपको सीधे इसमें अपना खाना परोसने की सुविधा देता है। खाना बनाना आसान है और प्लैटिनम कुकवेयर की सेवा करना आसान है, यह सपना घर और औद्योगिक शेफ दोनों के लिए सच है।

    तो देखते रहिए, और SAS कुकिंग चैलेंज वीक के लिए हमारे साथ जुड़िए और इस 25 वें सेप्ट - कुक हेल्दी, कुक जलड़ी को लॉन्च करें!

    विनोद एसएएस कुकिंग चैलेंज के बारे में यहाँ और अधिक का पालन करें:

    FaceBook: https://www.facebook.com/vinodintelligentcookware/
    Twitter: https://twitter.com/Vinod_Cookware/
    Insta: https://www.instagram.com/Vinod_Cookware/ YouTube: https://www.youtube.com/channel/UC_MJXqk0ntNePaMYPl6_uig/

    इसे भी पढ़े: रिलायंस ने JioFiber लॉन्च किया

    विवरण: विनोद कुकवेयर, भारत के सबसे पुराने कुकवेयर ब्रांड में से एक कुकवेयर इंडस्ट्री में क्रांति लाने के लिए तैयार है।

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें