शनिवार, 14 सितंबर 2019

Tagged Under: ,

नाबालिग साली से जीजा का प्यार करना पड़ा खतरनाक

लेखक: अपना समाचार दिनांक: सितंबर 14, 2019
  • शेयर करे
  • छवि स्रोत: न्यूयोर्क टाइम्स 
    हम प्यार को यु ही नहीं अँधा प्यार यानि ब्लाइंड लव के नाम से जानते है । ना ये जाती धर्म देखता ना ही उच्च नीच , ना तो उम्र का ख्याल ना ही रिश्तो की दीवार, ये तो बस जी हो जाता है ।

    ऐसा ही एक घटना पटना में सामने आयी है जहाँ दोनों को अपनी जान की बजी लगा दी प्यार के लिए। यहां अपनी नाबालिग साली के प्यार में पागल एक शादीशुदा युवक ने साली के साथ उफनती गंगा नदी में छलांग लगा दी, जिसके चलते दोनों के डूब मरने की आशंका है। घटना पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के उमा घाट पर शनिवार सुबह की है।

    हिंदुस्तान के अनुसार : पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र का रहने वाला 28 वर्षीय राम प्रवेश कुमार का अपनी साली 16 साली के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों ने शादी करने का फैसला  किया था। जब उन दोनों के परिजनों को यह बात पता चली तो उन्होंने उनके इस फैसले का विरोध किया तब उन्होंने कपड़े और कागजात घाट पर ही छोड़े । इसके बाद जीजा-साली ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का निर्णय लिया और दोनों ने शनिवार सुबह उमा घाट पर पहुंचकर अपने कपड़े और चप्पल समेत अन्य कागजात वहीं छोड़कर घाट पर निर्मित मंदिर के चबूतरे से उफनती गंगा नदी में छलांग लगा दी।

    सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से लापता जीजा-साली की तलाश कर रही है। पुलिस ने आशंका व्यक्त की है कि दोनों की मौत हो गई होगी और पानी के तेज बहाव में उनका पता नहीं चल पा रहा है। कागजातों के आधार पर मिले पते पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।

    सोर्स: हिंदुस्तान

    इसे भी पढ़े : पैसे के लिए मरे बेटे को किया जिन्दा

    विवरण: हम प्यार को यु ही नहीं अँधा प्यार यानि ब्लाइंड लव के नाम से जानते है । ना ये जाती धर्म देखता ना ही उच्च नीच , ना तो उम्र का ख्याल ना ही रिश्तो की दीवार, ये तो बस जी हो जाता है ।

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें