मंगलवार, 24 सितंबर 2019

Tagged Under:

गंगा का जल स्तर खतरे के निशान से ऊपर

लेखक: अपना समाचार दिनांक: सितंबर 24, 2019
  • शेयर करे

  • बिहार में खतरे के निशान से ऊपर गंगा का जल स्तर हो चूका है और निम्न-निम्न क्षेत्रों के लिए अलर्ट जारी किया जा रहा है ।

    निवासियों की सुरक्षा और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, प्रशासन ने अलर्ट जारी किया है और लोगों को यहां निचले इलाकों में जाने की अनुमति नहीं है। यह क्षेत्र 21 सितंबर से अलर्ट पर है, ”एक निवासी ने कहा।

    "मुझे यहां गांधी घाट पर एक गार्ड के रूप में तैनात किया गया है। नदी के जल स्तर में एक सप्ताह से उतार-चढ़ाव हो रहा है और लोगों को यहां घाटों पर जाने की अनुमति नहीं है, जैसा कि जिला मजिस्ट्रेट द्वारा निर्देशित किया गया है। गंगा यहां खतरे से ऊपर बह रही है।" एक और स्थानीय।

    जिला प्रशासन के अनुसार, सोमवार को जलस्तर 1.5 इंच बढ़ गया। सार्वजनिक आंदोलन को नियंत्रित करने के लिए क्षेत्र में नागरिक सुरक्षा पेशेवरों को तैनात किया गया है।

    "यह एक खुला क्षेत्र है और वरिष्ठ नागरिकों और बच्चों सहित कई लोग यहां आते हैं, इसलिए उनके लिए इस तरह की स्थिति में यहां आना बहुत जोखिम भरा है। हमें जनता को निचले इलाकों में प्रवेश करने से रोकने के लिए यहां तैनात किया गया है। नर्मदा घाट कृष्णा घाट क्षेत्र को जब्त कर लिया गया है, "जिला प्राधिकरण के एक नागरिक सुरक्षा पेशेवर ने कहा।

    सोर्स: एनडीटीवी 


    इसे भी पढ़े: दो लाख सात हज़ार शराबबंदी के मामले : पटना हाईकोर्ट

    विवरण: बिहार में खतरे के निशान से ऊपर गंगा का जल स्तर हो चूका है और निम्न-निम्न क्षेत्रों के लिए अलर्ट जारी किया जा रहा है ।

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें