शुक्रवार, 6 सितंबर 2019

Tagged Under: ,

थाने पर हंगामा के साथ हुआ तोड़फोड़

लेखक: Brajesh Kumar Singh दिनांक: सितंबर 06, 2019
  • शेयर करे
  • छवि स्रोत:Himachal
    चोरी की बढ़ी घटनाओं से ग्रामीणों का फूटा गुस्सा, थाने पर किया हमला, हंगामा के साथ की तोड़फोड़। बात हाजीपुर की है जब लाठी-डंडे से लैस सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने थाना परिसर जमकर उपद्रव किया और खड़े पुलिस वाहन व अन्य सामान को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी की. पिछले गुरुवार को सात घरों से लगभग 15 लाख की चोरी की घटना से लोग गुस्से में थे.

    इसी बीच शुक्रवार की रात पुलिस ने गश्ती के दौरान एक वाहन पर सवार आठ लोगों को संदिग्ध स्थिति में हिरासत में लिया, लेकिन वाहन को जब्त कर सभी को छोड़ दिया. इससे लोगों में आक्रोश और बढ़ गया. इधर, मंजिया गांव के मो. हारुण के घर के पास एक लोडेड पिस्टल मिली थी, जिसकी सूचना देने के छह घंटे बाद पुलिस पहुंची.

    जानकारी के अनुसार, शनिवार की सुबह लोडेड पिस्टल होने की जानकारी मिलते ही मो हारुण के घर के समीप ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. सूचना दिये जाने के बाद भी पुलिस के नहीं पहुंचने से आक्रोशित ग्रामीण महुआ- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग को प्रखंड मुख्यालय के समीप जाम कर दिया.

    इसके बाद थाने की ओर चल दिये़  कटहरा ओपी पर हंगामा की सूचना मिलते ही गोरौल थानाप्रभारी अनिल कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस ने उग्र लोगों पर लाठियां चटकायीं और थाना परिसर से खदेड़ दिया. एसपी डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    Source: Prabhat Khabar

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें