मंगलवार, 17 सितंबर 2019

Tagged Under: ,

ऐमज़ॉन की बड़ी सेल: 29 सितम्बर - 4 अक्टूबर

लेखक: अपना समाचार दिनांक: सितंबर 17, 2019
  • शेयर करे

  • अगर आप को कोई सामान ऑफर में लेना है तो रुक जाइये क्यू की अमेज़न आ रही है एक बड़े सेल के साथ जिसमे आपको काफी डिस्काउंट मिल सकता है यही नहीं आप अपने SBI कार्ड्स से 10 % अधिक डिस्काउंट पा सकेंगे ।

    अमेज़न के ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2019 की बिक्री मध्यरात्रि, 29 सितंबर से बंद हो जाएगी। ऑनलाइन रिटेल दिग्गज ने बिक्री को छेड़ने के कुछ दिनों बाद साल के अपने पहले त्योहारी सीजन की बिक्री की तारीखों की घोषणा की है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2019 की बिक्री 28 सितंबर को दोपहर 12 बजे से प्राइम मेंबर्स के लिए खुलेगी। यह सेल 4 अक्टूबर की मध्यरात्रि को समाप्त होगी। अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की बिक्री की तारीखें फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के साथ मेल खाती हैं जो पिछले हफ्ते ही घोषित की गई थी।

    अमेज़न पर पहली त्योहारी सीज़न की बिक्री में स्मार्टफोन, टीवी, घरेलू उपकरण, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य उत्पादों के बड़े चयन पर छूट और ऑफ़र शामिल होंगे। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2019 की बिक्री चुनिंदा उत्पादों पर 'सबसे कम' कीमतों को लाने का वादा करती है। बिक्री में नए उत्पाद लॉन्च और अन्य रोमांचक सौदे भी शामिल होंगे।

    सोर्स: NDTV गैजेट्स

    इसे भी पढ़े : आज लांच होगा भारत का पहला 64MP क्वाड कैमरा एक्सपर्ट - Realme XT

    विवरण: अगर आप को कोई सामान ऑफर में लेना है तो रुक जाइये क्यू की अमेज़न आ रही है एक बड़े सेल के साथ जिसमे आपको काफी डिस्काउंट मिल सकता है यही नहीं आप अपने SBI कार्ड्स से 10 % अधिक डिस्काउंट पा सकेंगे ।

    0 टिप्पणियाँ:

    टिप्पणी पोस्ट करें